सेक्स रैकेट का खुलासा : ब्यूटी पार्लर के आड़ में चल रहा था जिस्म का धंधा, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार, कई बड़े हस्तियों का नाम शामिल

 

नोएडा: नोएडा पुलिस (Noida police) ने ब्यूटी पॉर्लर (Beauty parlor) की आड़ में सेक्स रैकेट(Sex racket) चलाने के आरोप में एक ब्यूटी पॉर्लर की आॅनर(Owner) को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने संचालिका के अतिरिक्त तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया है.

 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस (Rajesh S.) ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 73 स्थित स्क्वायर मॉल (Square Mall) में ब्यूटी पार्लर व स्पा की संचालिका पायल चौहान(Payal chouhan) आॅनलाइन बुकिंग(Online booking) करके कॉल गर्ल भेजती है। उन्होंने बताया पुलिस को काफी पहले से इसके बारे में इनपुट मिल रहे थे. आरोपी को पकड़ने के लिए शुक्रवार को पुलिस ने एक टीम गठित की और फर्जी ग्राहक बनाकर ब्यूटी पॉर्लर में भेजा गया।

 

उन्होंने बताया कि जब ग्राहक बनकर गए पुलिस के लोगों की तरफ से इस बात की पुष्टि हो गई कि वहां ब्यूटी पॉर्लर की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चल रहा है तो पायल चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया. इस धंधे में कथित तौर पर शामिल तीन लड़कियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

 

READ MORE:ना कोई क्लिनिक गई और ना ही किसी डॉक्टर से सलाह ली, महिला ने स्पर्म के लिए एक अजनबी को घर बुलाया और फिर हो गई गर्भवती, वो शख्स पहले से 150 बच्चों का था पिता

 

-महिला के मोबाइल को खंगाल रही पुलिस

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें छापेमारी में कई अहम दस्तावेज मिले हैं. पुलिस इस मामले में ब्यूटी पॉर्लर संचालिका का मोबाइल की भी जांच कर रही है. शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि पायल ब्यूटी पॉर्लर आड़ में लोगों को लड़कियों के पास भेजने का काम करती थी.

 

 

-ग्राहकों से वसूलती थी 10 हजार रुपये

 

वह इस काम के लिए ग्राहकों से पांच से 10 हजार रुपए लेती थी और इस काम में शामिल लड़कियों को एक हजार रुपये देती थी. पुलिस ने बताया कि महिला के मोबाइल से कई लोगों के नंबर सामने आए हैं जिन्हें वह लड़कियां सप्लाई करती थी. पुलिस के मुताबिक इस बात की भी जांच चल रही है कि वह इस रैकेट को कितने दिनों से चला रही है और वह कहां कहां कॉल गर्ल्स को भेजा करती थी.

 

Related Articles

Back to top button