MP News : आग से जलती महिला सड़क पर भागते हुए मिली, मां ने पति पर लगाया आरोप…

 

MP News

अनुपपुर, एसके मिनोचा। MP News कोतमा थाना क्षेत्र के बुढ़ानपुर एनएच-43 में एक महिला आग से जलते हुए ढाबे के तरफ भाग रही थी। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां महिला नाजुक स्थिति को देखते हुए अनूपपुर रिफर किया गया है।

Read More : MP News : निहत्थी मां ने बाघ के जबड़े से बचा लाई अपने 15 माह के पुत्र को, दोनों अस्पताल में भर्ती…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9 सितम्बर को पुलिस को सूचना मिली की बुढ़ानपुर के पास एनएच-43 में एक महिला जिसका नाम ज्योति लहरे 24 वर्ष है, आग से जलते हुए ढाबे की तरफ भाग रही है। जिससे पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पुलिस ने पीड़ित महिला ज्योति से पूछताछ किया, तो बताया की उसकी शादी छत्तीसगढ़ के गनया मरवाही में दीपक लहरे से हुई है।

MP News

महिला ने बताया कि उसके पति द्वारा दहेज़ की मांग व किसी रानी नाम की महिला को लेकर अक्सर झगड़ा होता था व उसके पति दीपक का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसके चलते उनके बीच झगड़ा होता था। घायल ज्योति की मां श्यामबाई ने बताया की 9 सितम्बर के दिन ज्योति अपने मायके बदरा के लिए बस से निकली थी,

aad

तभी बीच रास्ते में उसका पति दीपक ने बस से ज्योति को उतर जाने के लिए बोला और कार में यह कहकर बैठा लिया की मैं तुम्हे मायके छोड़ देता हूँ और एनएच-43 में ले जाकर ज्योति के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी और वहां से भाग गया।

Read More : MP News : खेत में कर रहे थे काम, तभी गिरी आकाशीय बिजली, 3 की मौत 5 घायल…

इनका कहना है
नवविवाहिता महिला के जलने का मामला आया है अभी मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान होना है, उसके बाद ही घटना का पता चल पाएगा।
अजय बैगा, थाना प्रभारी, कोतमा

Related Articles

Back to top button