Web Series: कियारा आडवाणी से लेकर इन अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज में दिए जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन, जिसने रिलीज होते ही मचाया बवाल, क्या आपने देखा..

मुंबई । कोरोना के दौरान भारत में कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार थी। इन सीरीजों ने सबका ध्यान आकर्षित किया है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ सीरीजों और उनके बोल्ड सीन्स के बारे में बताएंगे, जिनको लेकर अब तक चर्चाएं होती हैं।

 

फ्लोरा सैनी-अन्वेशी जैन (Flora Saini-Anveshi Jain)

 

फ्लोरा सैनी-अन्वेशी जैन

फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन ऑल्ट बालाजी की अडल्ट वेब सीरीज गंदी बात में फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन ने लेस्बियन लवर्स का किरदार निभाया है। दोनों के बोल्ड सीन्स पर खासा बवाल हुआ था।

 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरी में भला कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के सीन को कौन भूल सकता है। कियारा के महज एक सीन ने पूरी वेब सीरीज को यादगार बना दिया।

 

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal)

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal)
एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने मिर्जापुर में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ मादक अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया।

 

नैना गांगुली (Naina Ganguly)

नैना गांगुली (Naina Ganguly)
चरित्रहीन नाम की वेब सीरीज में एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने अपनी अदाओं के ऐसे जलवे बिखेरे कि देखने वालों के होश उड़ गए।

 


अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar)
बीते साल की सबसे हिट वेब सीरीज में शुमार आश्रम में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने अपनी दूसरी वेब सीरीज शी में कमाल के बोल्ड सीन्स दिए थे जिन पर कई महीनों बातें हुईं।

 

अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar)

 

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)
आश्रम की ही एक और एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने भी सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके सीन्स का ही परिणाम था कि वे रातों-रात इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गईं।

 

Related Articles

Back to top button