बीजापुर में आफत की बारिश : लगातार हो रही मूसलाधार बारिश, टूटा भोपालपट्टनम, पदेडा का जिला मुख्यालय से संपर्क, रेस्क्यू जारी, देखें वीडियों…

बीजापुर में आफत की बारिश

बीजापुर : बीती रात से हो रही मूसलाधार बारिश से बीजापुर के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए है. जिसको देखते हुए एक बार फिर नगरसेना की टीम को राहत और बचाब कार्य में उतारा गया है. बारिश के चलते मोदकपाल थाना के पास रपटा डूब गया है. जिसके चलते बीजापुर भोपालपट्टनम नेशनल हाइवे पर आवाजाही थम गई है. इसी तरह बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर पदेडा और पोंजेर नाला भी उफान पर होने से चेरपाल-गंगालूर समेत दर्जनों गांवों टापू में तब्दील हो गए हैं.

 

 

 

 

इसके अलावा जिला मुख्यालय से लगे कोकड़ापारा में नाले के जलस्तर ने लोंगो के सामने बाढ़ जैसे हालात खड़े कर दिए हैं. यहां लोगों को रेस्क्यू करने का काम लगातार किया जा रहा है. बाढ़ के चलते घरों में पानी घुस गया है.

 

aad

 

 

बाढ़ में बहे कई मवेशी

क्षेत्र में बाढ़ आने से आफत मची हुई है. बताया जा रहा है कि पदेडा नाले में 4 से 5 मवेशी पानी के तेज बहाव में बह गए. नगरसेना प्रमुख निर्मल साहू ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है. लोगों ने बताया कि मवेशियों को उनके मालिक ने नाले से कुछ दूरी पर बांध कर रखा था, लेकिन रात में हुई मूसलाधार बारिश से नाले का जल स्तर बढ़ गया, जिसमे मवेशी बह गए. बहरहाल आज दूसरे दिन भी बीजापुर में बारिश जारी है, ऐसे में हालात और भी बिगड़ने की संभावना है. बचाव दलों को अलर्ट कर दिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button