Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की भाई की हत्या, जाने क्या है मामला...

Rohit Banchhor
11 Sep 2022 2:59 PM GMT
CG Crime
x

रांची। Crime रामगढ़ जिले के पतरातू के बरतुआ गांव में सगी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर शव को दफना दिया। सूचना पर आज पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Crime : गैस कटर से एटीएम मशीन को काटा, 9 …

CG Crime

रांची। Crime रामगढ़ जिले के पतरातू के बरतुआ गांव में सगी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर शव को दफना दिया। सूचना पर आज पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Crime : गैस कटर से एटीएम मशीन को काटा, 9 लाख रूपए लेकर फरार हुए बदमाश…

बता दें कि पतरातू के बरतुआ गांव निवासी 21 वर्षीय रोहित कुमार 30 जून से लापता हो गया था। वह रांची के चुटिया में रह रहा था। रोहित की सगी बड़ी बहन चंचला कुमारी ने उसे फोन कर रांची के चांदनी चौक बुलाया था और वहां से पतरातू लेकर आई थी। तब से रोहित लापता था। लापता होने की वजह से उसके पिता नरेश महतो ने चुटिया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

aad

जिसके बाद से पुलिस लगातार रोहित के खोजबीन में जुटे थे। तभी 9 सितंबर को कुछ अहम सुराग हाथ लगा और पतरातू पहुंचकर रोहित की बहन चंचला कुमारी को गिरफ्तार किया। चंचला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर रोहित की हत्या कर शव को दफना दिया है। आरोपिया चंचला की निशानदेही पर पुलिस ने रविवार को दंडाधिकारी की मौजूदगी में रोहित के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Next Story