Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : लापता युवक का तालाब में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Sep 2022 12:19 PM GMT
CG News
x

राजनांदगांव। CG News जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित तालाब में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG News : आकाशीय बिजली का कहर, …

CG News

राजनांदगांव। CG News जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित तालाब में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : आकाशीय बिजली का कहर, 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर…

बता दें कि रविवार सुबह के वक्त कुछ लोग रानी सागर तालाब की तरफ गए थे। वहां उन्होंने तालाब में एक शव तैरते देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शव देखकर ये अनुमान लगाया है कि वह काफी समय से पानी के अंदर था।

aad

इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जिसमें पता चला है कि युवक मध्यप्रदेश के बालाघाट का रहने वाला था। पुलिस का कहना है कि बालाघाट के लांजी से 2 भाई घर से लापता हैं। उनमें से ही एक ये युवक है। फिलहाल परिजनों को बुलाया गया है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Next Story