CG Crime : जीजा ने साली को बनाया हवस का शिकार, चाकू मारकर हुआ फरार, चढ़ा पुलिस के हत्थे…

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने शराब के नशे में अपनी साली से दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर फरार हो गया। जिससे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : भाभी अपने देवर से रोज करती थी शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, परेशान देवर ने किया ऐसा हाल की बुलानी पड़ गई पुलिस…

बता दें कि आरोपी एलमन खलखो 30 वर्ष अपनी पत्नी और 2 साली के साथ घर में रहता था। उसके सास-ससुर के् खत्म होने के बाद उसकी दोनों सालियां भी उसके साथ ही घर में रहने लगी थी। इस बीच एक सितंबर की रात को सभी सो रहे थे। पति-पत्नी ऊपर खाट में सो रहे थे। जबकि उसकी दोनों सालियां जमीन पर सो रही थीं। तभी आरोपी एलमन ने वारदात को अंजाम दिया।

aad

बताया जाता है कि घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था। इसके बाद सोते वक्त ही उसने युवती से रेप किया। चीखने की आवाज सुन आरोपी की पत्नी और छोटी साली उठे और उन्होंने भी इस घटना का विरोध किया। इसके बावजूद युवक नहीं माना और चाकू मारकर भाग गया था। जिसके बाद अगले दिन मामले की शिकायत थाने में की गई थी।

Read More : CG Crime : सूने मकानों में करते थे चोरी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

घटना में घायल युवती को पहले पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। इधर, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इस बीेच युवक जब वापस अपने घर पहुंचा, तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है।

Related Articles

Back to top button