Bold and Hot Webseries : बिना इयरफोन के ना करें इन वेब-सीरीज को देखने की गलती, शुरू से लेकर अंत तक सिर्फ S*X ही S*X, आधे वीडियो में ही छूट जायेंगे पसीने

मनोरजन डेस्क : Bold and Hot Webseries इन दिनों सिनेमा हॉल का मज़ा आपकी पॉकेट का रॉकेट यानि मोबाइल फोन पर आ चुका है। डिजिटल प्लेटफॉर्म में कई ऐसी वेब सीरीज है जिन्हे आपको देखकर दिनभर बन जायेगा। आज कई सारी वेब एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म मौजूद है जो हॉट से हॉट कंटेंट परोसती है। इन OTT प्लेटफॉर्म में ‘सबकुछ’ देखने को मिलता है। चलिए जानते है कुछ ऐसी वेबसिरिज के बारे में जिन्हे देखकर, जिसमे सिर्फ शुरू से लेकर लास्ट तक सिर्फ S*X ही S*X है।

Read More : Bold Web Series : भूलकर भी बिना इयरफोन के ना देखें ये वेब सीरीज, आधी वीडियो देखकर छूट जायेंगे आपके भी पसीने

1. गंदी बात (Gandi Baat Web Series) – Bold and Hot Webseries

Gandi Baat वेब सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर आई थी। ये ZEE5 पर भी MX Player पर भी थी, जिसे बाद में OTT Guidelines की वजह से डिलीट कर दिया गया। ये गाइडलाइन साल 2021 में आई थी। इसके हर एपिसोड में आपको कहानी के साथ ढेर सारे ऐसे हॉट सीन देखने को मिलेंगे कि आपके पसीने छूट जाएंगे। इसका 6वां सीजन साल 2021 में आया था।

2. कविता भाभी (Kavita Bhabhi) – Bold and Hot Webseries


ये 18+ वेब सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है। इस शो में Kavita Radheshyam हर एपिसोड में एक अलग कहानी लेकर आती है। ये कहानियां कभी जीजा-साली के संगीन रिश्ते पर होती है तो कभी उस पड़ोसी पर, जिसकी नजरें सुबह-शाम औरतों के जिस्म को तराशती रहती हैं। इस शो को आप गलती से भी फैमिली मेंबर्स के साथ मत देखिएगा।

Read More : Sex education से लेकर Virgin river जैसी Erotic Webseries मिलेगी NETFLIX पर, जिसमें पार हुई सारी हदें

3. ट्विस्टेड (Twisted) – Bold and Hot Webseries

इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। विक्रम भट्ट के इस शो में अंकुश भास्कर, निया शर्मा और टिया बाजपेई ने जमकर रोमांस किया है। चाहे लड़का-लड़की हो या फिर लड़की-लड़की, इस शो में लोगों को सबकुछ देखने को मिलेगा।

4. वर्जिन भास्कर (Virgin Bhasskar) – Bold and Hot Webseries

इस शो में भास्कर त्रिपाठी की ऐसी लाइफ को दिखाया गया है, जिसकी खतरनाक इमेजिनेशन ने उसे कामुक नॉवलिस्ट बना दिया है। वो एडल्टहुड को एक्सप्लोर करना चाहता है। क्या वो 26 की उम्र में भी वर्जिन ही रहेगा या फिर अपना ‘मेट’ ढूंढ लेगा… कुछ ऐसी ही है इस शो की कहानी। इसमें आपको देसीपन और ठरक वाले सीन खूब देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button