Big Accident : तेज रफ़्तार कार खम्बे से टकराई, 5 युवकों की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस…

Big Accident

 

हिमाचल प्रदेश। ऊना जिले में दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

छत्तीसगढ़ का नंबर 1 न्यूज़ पोर्टल, Tcp24news ग्रुप से जुड़े ->>> व्हाट्सप्प - https://chat.whatsapp.com/JQfnbdowLyd1hUrQUHapG9 इंस्टाग्राम - https://t.me/tcp24

 

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते कुठार कलां में शनिवार रात को एक दर्दनाक हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। पंजाब नंबर गाड़ी कुठार कलां में खम्भे से टकरा कर खेतों में जा गिरी है। घटना का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में राजन जसवाल व अमल निवासी सलोह हरोली जिला ऊना की मौके पर ही मौत हो गई थी।

 

READ MORE :बीजापुर में आफत की बारिश : लगातार हो रही मूसलाधार बारिश, टूटा भोपालपट्टनम, पदेडा का जिला मुख्यालय से संपर्क, रेस्क्यू जारी, देखें वीडियों…

 

 

हादसे में कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button