जब कैटरीना कैफ बन गई थी भाभी, करीना ने रिश्ते पर लगाई थी मुहर, शर्म से लाल हो गए थे Ranbir Kapoor


नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक्टर का अफेयर इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ चल रहा है. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है. आने वाले दिनों में दिनों में दोनों साथ में एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. लेकिन आलिया से पहले रणबीर का नाम कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ जुड़ा था और करीना कपूर तो उन्हें भाभी तक कह चुकी थीं.

 

READ MORE : CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 120 नए मरीज, 3 लोगों ने तोड़ा दम, देखिए जिलेवार आंकड़ें…

 

करीना ने लगाई थी रिश्ते पर मुहर

एक जमाना था जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर के चर्चे हर तरफ होते थे. हालांकि, अपने रिश्ते के बारे में रणबीर और कैटरीना ने हमेशा चुप्पी साधी. लेकिन सालों पहले रणबीर की बहन और मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कैटरीना कैफ के साथ रणबीर के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी.

 

READ MORE : पति-पत्नी बनकर होटल में लिया रूम, फिर महिला को सुला दी मौत की नींद, चाय के बहाने ताला लगाकर फरार हुआ हत्यारा

 

सबके सामने कहा था ‘भाभी’

दरअसल, कुछ साल पहले करीना कपूर खान ने करण जौहर के शो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में बात की थी. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने कैटरीना को ‘भाभी’ तक कह दिया था और बताया कि वो रणबीर-कैटरीना (Ranbir Katrina) की शादी में लंहगा पहनेंगी और चिकनी चमेली गाने पर डांस भी करेंगी. इसके अलावा करीना ने यहां कैटरीना कैफ की खूब तारीफ करते हुए कहा कि-‘वो बहुत अच्छी लड़की हैं.

टूटी रणबीर कैटरीना की जोड़ी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और तभी से दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में फैलने लगी थी. लेकिन फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के आते-आते दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं. ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान को आपस में उलझते हुए भी देखा गया था.

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button