Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से था डिप्रेशन में, इस वजह से उठाया ये कदम...

Rohit Banchhor
10 Sep 2022 10:42 AM GMT
Suicide
x

कोरबा। Suicide जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम नकटीखार में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : तीन दिन से लापता …

Suicide

कोरबा। Suicide जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम नकटीखार में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : तीन दिन से लापता थी महिला, बाड़ी में फांसी के फंदे पर लटके मिली, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक राजेश प्रधान 34 वर्ष अपने परिवार के साथ नकटीखार में रहता था। बताया जाता है कि उसके माता-पिता अपनी बेटी से मिलने कोलकाता गया हुआ है। वहीं उसका छोटा भाई मृतक की बेटी को लेने स्कूल गया हुआ था। तभी घर में उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

aad

जब उसका भाई बेटी को लेकर स्कूल से लौटा तो देखा कि उसका भाई फांसी पर लटका हुआ है। जिसके बाद उसने इसकी सूचना रामपुर पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ किया, तो पता चला कि मृतक कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। बहरहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story