Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Road Safety World Series : राजधानी के स्टेडियम में खेलें जाएंगे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पांच मुकाबले, पहली बार डबल हैडर मैच, शेड्यूल हुआ जारी...

Sharda Kachhi
10 Sep 2022 3:58 AM GMT
Road Safety World Series
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों को एक-दो नहीं, बल्कि पांच-पांच मैच देखने का मौका मिलेगा। यह पहली दफा होगा जब यहां डबल हेडर मैच होंगे। यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। इससे पहले एक ही दिन में कभी दो वर्ल्ड सीरिज के …

Road Safety World Series

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों को एक-दो नहीं, बल्कि पांच-पांच मैच देखने का मौका मिलेगा। यह पहली दफा होगा जब यहां डबल हेडर मैच होंगे। यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। इससे पहले एक ही दिन में कभी दो वर्ल्ड सीरिज के मैच नहीं हुए हैं।

READ MORE :Ganesh Visarjan : गणेश विसर्जन करने गए 13 की डूबने से मौत, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल…

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की शुरुआत 10 सितंबर यानी आज से होगी। इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच यह मुकाबला होगा। यह मैच होगा कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में। कानपुर में ही लगातार 7 मैच होंगे। 16 सितंबर को ऑफ डे होगा। इसके बाद 17 सितंबर से 19 सितंबर के बीच 5 मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होंगे। इसके बाद 20 सितंबर को ऑफ डे होगा और सारी टीमें पहुंच जाएंगी देहरादून।

aad

देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 21 सितंबर से 25 सितंबर के बीच 6 मैच खेले जाएंगे। इसके बाद 26 सितंबर ऑफ डे होगा और टीमें रायपुर आएंगी। रायपुर में 27 सितंबर को दो मैच होंगे। पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच होगा। यहां मैच दोपहर 3.30 से खेला जाएगा। इसके बाद शाम को 7.30 बजे से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच मैच होगा।

28 सितंबर को पहला और 29 सितंबर को दूसरा सेमीफाइनल होगा। इनमें जो टीमें जीतेंगी, उनके बीच एक अक्टूबर को फाइनल मैच होगा। यह मैच शाम को 7.30 बजे से होगा। इस तरह रायपुर में दो लीग मैच, दो सेमीफाइनल और फिर फाइनल मैच का शेड्यूल है। इसकी तैयारियां की जा रही हैं।

इंडिया लीजेंड्स टीम के ये हैं धुरंधर

सचिन तेंदुलकर कप्तान, सुरेश रैना, युवराज सिंह, इरफान पठान, युसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, सुब्रमणियम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा।

Next Story