Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : छोटे भाई ने बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर शव फेंका सड़क पर, इस वजह से दिया घटना को अंजाम...

Sharda Kachhi
10 Sep 2022 4:52 AM GMT
Raipur Breaking
x

आरोपी छोटा भाई

रायपुर। राजधानी में छोटे भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। आरोपी ने अपने बड़े भाई की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया था। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने आरोपी छोटे भी को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले …

Raipur Breaking
आरोपी छोटा भाई

रायपुर। राजधानी में छोटे भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। आरोपी ने अपने बड़े भाई की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया था। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने आरोपी छोटे भी को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले की जांच कर रही है। यह पूरा मामला खरोरा थाना इलाके का है।

READ MORE :CG Breaking : CM बघेल की प्रदेश वासियों को नई सौगात, शुरू होगी मुख्यमंत्री गोवंश मोबाइल चिकित्सा योजना…

जानकारी के मुताबिक आरोपी बालक दास बंजारे उम्र 24 साल ने अपने बड़े भाई मृतक महावीर बंजारे पिता गयादास बंजारे उम्र 30 वर्ष निवासी बाना को मारकर शव को खेत के पैरा में दो दिन तक छिपा कर रखा था। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो उसने शव को सड़क पर फेंक दिया।

aad

बताया जा रहा है कि बड़े भाई द्वारा छोटे भाई की पत्नी से मारपीट करने पर पूरा विवाद हुआ था। जिसके बाद छोटे भाई ने पत्थर के सील बट्टा से बड़े भाई के सिर में वार करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या सहित सबूत मिटाने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Next Story