Lucky mole on face : अगर आपके भी चेहरे में इस जगह है तिल तो समझ जाइये चमकने वाली है आपकी किस्मत, बहुत जल्द होने वाले है मालामाल…

 

Lucky mole on face

 

Lucky mole on face : मनुष्य के शरीर के कई हिस्सों में छोटे-छोटे कई काले-और लाल बिंदू देखने को मिलते हैं, जिन्हें तिल कहा जाता है. ये तिल यदि चेहरे पर हों तो चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं. वैसे इन तिलों से इंसान की ना सिर्फ खूबसूरती बढ़ती है, बल्कि ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में इन्हें काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. व्यक्ति के शरीर पर तिल के गुण और दोष को दर्शाता है।

 

aad

 

 

तिल आपके और आपके भविष्य के बारे में बहुत कुछ दर्शाते हैं। और इसी को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले अपने चेहरे पर तिल की लोकेशन पता करें, फिर अपने गुण और दोष जाँचे। तिल ज्योतिष व्यक्ति के शरीर पर तिल के गुण और दोष को दर्शाता है तो चलिए अब हम चहरे पर होने वाले तिल से जुडी हुई जानकारी के बारे में जानते है.

 

READ  MORE :Horoscope Today 10 Sept 2022 : सिंह, वृश्चिक और मीन राशि वालों के मान प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि, बनेंगे पुराने रुके हुए काम, जानिए अपना हाल   

 

 

चेहरे पर तिल की लोकेशन के बारे में जाने

भौंह के ठीक ऊपर माथे के ठीक बीच में यह दर्शाता है कि एक तेजतर्रार व्यक्ति के रूप में आपका व्यक्तित्व है.

माथे पर तिल यह दर्शाता है कि आप स्वतंत्र इच्छा से जीने में विश्वास रखते हैं.

आपकी बायीं भौंह के ऊपर एक तिल आपके जीवन में अपार धन का संकेत देता है.

ऊपरी होठों के बीच में एक तिल दर्शाता है कि आपके पास देखभाल करने के लिए बड़े परिवार होंगे जो आपसे बहुत प्यार करते हैं.

आंखों के ठीक नीचे तिल है, तो आपको बच्चों की समस्या का सामना करना पड़ेगा.

आपके गाल के ठीक बीच में तिल है, तो आपको बहुत कम उम्र में अपार प्रसिद्धि और भाग्य मिलेगा.

बायीं भौंह के बीच में तिल व्यक्ति में कलात्मक गुणों को इंगित करता है, जैसे कि आप बेकार चीजों के साथ कितने रचनात्मक हैं.

 

 

टीप :- इस खबर में दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है, TCP 24 इसकी पुष्टि नहीं करता है, अधिक जानकारी के लिए एक्सपर्ट ज्योतिषी से सलाह ले.

Related Articles

Back to top button