किंग खान ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा तब सलमान होंगे साथ, सल्लू ने सच कर दिखाई बात, देखें वीडियो…


 

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों मुसीबतों में हैं. दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. अब आज कयास लगाया जा रहा था कि आर्यन को बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है स्टारकिड को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इसी बीच शाहरुख खान का सलमान खान को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है.

 

बेटे के जेल जाने से शाहरुख खान के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. ऐसे में जब आर्यन को हिरासत में लिया गया तो सबसे पहले सलमान खान किंग खान से मिलने उनको दिलासा देने पहुंचे थे.

 

इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ हो है कि सलमान ने कुछ साल पहले ही शाहरुख से वादा किया था कि वह मुसीबत के वक्त उनका और परिवार का साथ देंगे.

2018 में सलमान ने किया था वादा


 

आपको बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2018 का है, जब सलमान के फेमस शो दस का दम में शाहरुख खान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ पहुंचे थे. इस दौरान दोनों खान्स ने काफी मस्ती की थी. इस शो में सलमान खान ने शाहरुख से पूछा था कि अगर आप किसी मुसीबत में घिरते हैं तो साथ देने वाला कौन है?

 

सलमान के इस सवाल का शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा था कि अलग कभी भी मैं अगर किसी भी मुसीबत में घिरा या फिर मेरे परिवार को ही परेशानियों ने घेरा हो, तो मैं जानता हूं उस वक्त तुम होगे. शाहरुख की इस भरोसे वाली बात को सुनकर खुद सलमान ने भी हामी में सिर हिलाया था.

 

इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख इमोशनल तक हो गए थे और सलमान ने उनको आगे से जाकर गले लगाया था. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं फैंस कह रहे हैं कि ये वाकई में सच साबित हुआ है शाहरुख पर मुसीबत पड़ने पर सलमान उनके साथ हैं. सलमान की बहन अलवीरा को भी शाहरुख के घर पर जाते देखा गया था. वहीं, सलमान के फैंस इसके लिए एक्टर की तारीफ करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

 

वहीं, अगर हम सलमान खान और शाहरुख खान के निजी रिश्ते की बात की जाए तो दोनों की दोस्ती काफी उतार चढ़ाव से भरी रही है. एक वक्त पर सालों के लिए दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई थी. लेकिन अब सारे गिले शिकवों को भूल कर ये स्टार्स फिर से दोस्त हो गए हैं और अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते भी दिखाई देते हैं.

Related Articles

Back to top button