Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jio का धांसू प्लान, इस रिचार्ज प्लान में मिलेगा ज्यादा डेटा और बराबर वैलिडिटी, जानें प्लान के बारे में

vishal kumar
10 Sep 2022 10:30 AM GMT
Jio का धांसू प्लान, इस रिचार्ज प्लान में मिलेगा ज्यादा डेटा और बराबर वैलिडिटी, जानें प्लान के बारे में
x

नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए बेहतर प्लान लेकर आया है.जियो (Jio)के 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले दो ऐसे प्लान्स के बारे में जिनमें वैलिडिटी एक समान है। लेकिन 178 रुपये कम देकर भी आपको इस प्लान के साथ ज्यादा डेटा मिलेगा। हम बात कर …


नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए बेहतर प्लान लेकर आया है.जियो (Jio)के 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले दो ऐसे प्लान्स के बारे में जिनमें वैलिडिटी एक समान है। लेकिन 178 रुपये कम देकर भी आपको इस प्लान के साथ ज्यादा डेटा मिलेगा। हम बात कर रहे हैं जियो के 599 रुपये और 777 रुपये वाले प्लान के बारे में। यहां हम आपके लिए इन दोनों ही प्लान की तुलना करके बताने वाले हैं कि आपके लिए कौन सा ज्यादा बेहतर रहेगा।

Jio का 599 रुपये वाला प्लान

इस Jio Plan के साथ यूजर को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited calling)की सुविधा और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि ये प्लान कुल 168 जीबी डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा इसके साथ JioTv और JioCinema जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 777 रुपये वाला प्लान

इस Jio Prepaid Plan के साथ रोज़ 1।5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी 5GB अतिरिक्त डेटा भी दे रही है। 777 रुपये वाला प्लान के साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी, किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें जियो ऐप्स के अलावा एक साल के लिए Disney + Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। बता दें कि Disney + Hotstar के एक साल का सब्सक्रिप्शन 399 रुपये का है।

READ MORE: बड़ी खबर : देर रात बस स्टैंड में लगी भीषण आग, बुरी तरह जलकर खाक हुईं 7 बसें, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

किस प्लान में क्या है फायदा

आइए अब आपको बताते हैं कि किस प्लान में क्या अंतर है। सबसे पहले बता दें कि दोनों प्लान्स की कीमतों में 178 रुपये का अंतर है। अगर आप ज्यादा डेटा खर्च करने वाले यूजर हैं और सस्ते में अच्छा प्लान लेना चाहते हैं तो जियो का 599 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है।

जहां 599 रुपये वाले प्लान के साथ आपको टोटल 168 जीबी डेटा मिलेगा तो वहीं 777 रुपये वाले प्लान के साथ आपको कुल 131 जीबी डेटा दिया जाएगा। वहीं अगर आप OTT प्लेटफार्म Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो 777 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा सौदा है। क्योंकि इस प्लान के साथ आपको फ्री में 399 रुपये का फायदा मिल रहा है।

VIDEO :

Next Story