Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Hot Bollywood Actress : समंदर किनारे Disha patani ने बरपाया कहर, वाइट ब्रालेट में दिया किलर पोज, फैंस के बीच लगाई आग

viplav
9 Sep 2022 6:33 PM GMT
Hot Bollywood Actress : समंदर किनारे Disha patani ने बरपाया कहर, वाइट ब्रालेट में दिया किलर पोज, फैंस के बीच लगाई आग
x

मनोरंजन डेस्क : Hot Bollywood Actress  बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी लुक्स और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। भले ही उनकी फिल्म एक विलन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस में धमाल ना मचाई पाई हो मगर सोशल मीडिया पर दिशा ग़दर मचा रही है। वह अपने सोशल मीडिया पर फैंस से …

मनोरंजन डेस्क : Hot Bollywood Actress बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी लुक्स और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। भले ही उनकी फिल्म एक विलन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस में धमाल ना मचाई पाई हो मगर सोशल मीडिया पर दिशा ग़दर मचा रही है। वह अपने सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहने के लिए इन दिनों सुपर एक्टिव नजर आते है।

दिशा ने अपनी मालदीव यात्रा की एक पुरानी तस्वीर ( थ्रोबैक पिक्स ) शेयर की है, इसमें वो स्ट्रेपलैस व्हाइट ब्रा में एक सेक्सी अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं। उन्होंने हाथ अपनी कमर पर इस प्रकार रखे हैं, कि यूजर्स ने उनसे पूछ ही लिया कि वे नीचे कुछ पहने हैं या नहीं । देखें दिशा का सेक्सी लुक…

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर शयेर की है, उसमें वो सफेद रंग की ब्रालेट और मैचिंग बॉटन पहने नजर आ रहे हैं, उन्होंने तस्वीर के लिए पोज देते हुए अपनी बिकनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया है। अपने ट्रॉपिकल बीच वियर के लिए, दिशा पटानी ने एक शानदार बिकनी सेट में व्हाइट कलर के ऑप्शन को चुना है।

aad

उनकी स्ट्रैपलेस बिकिनी में ब्लिंग टच नज़र आ रहा है। उन्होंने इसे फ्रिंज्ड श्रग के साथ लेयर किया, अपने स्विमवियर कलेक्शन में एक और शानदार पिक ऐड किया है।

दिशा पटानी की तस्वीरों को देखते हुए, कई नेटीजन्स ने शानदार कॉमेन्ट किए हैं। एक यूजर्स ने उनसे पूछा है कि क्या वाकई में उन्होंने कुछ पहना है।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो , दिशा पटानी को आखिरी बार मोहित सूरी की मल्टी-स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' ( Ek Villain Returns ) में देखा गया था। इसमें उन्होंने एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ काम किया है। वह अगली बार आगामी फिल्म 'योद्धा' ( Yoddha) में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) ​​​​के साथ दिखाई देंगी। दिशा पाटनी बोल्ड, हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है।

viplav

viplav

    Next Story