Haryana News : ट्रीटमेंट प्लांट में सफाई करने उतरे दो कर्मचारी, जहरीले गैस के रिसाव से हुई मौत…

Haryana News

रोहतक। Haryana News सीवरेज सिस्टम तथा वाटर टैंकों की सफाई करने उतरे दो मजदूरों की जहरीले गैस के रिसाव होने से दोनों की मौत हो गई।

Read More : Haryana News : रूई के बोरे के नीचे दबने से मासूम की मौत, फैक्ट्री के अंदर हुआ हादसा…

बता दें कि रोहतक जिले के अटायल गांव के रहने वाले रूपक व देवेंद्र आईएमटी स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में ठेकेदार के पास मजदूरी करते थे। आज सुबह लगभग 10 बजे अधिकारियों ने रूपक को कहा कि ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक से मोटर उतार ली है, इसलिए नीचे जाकर वह यह काम करें। रूपक ने विरोध किया तो उसे नौकरी से बाहर निकालने की धमकी दी गई।

aad

रूपक जैसे ही वाटर टैंक के अंदर गया तो गैस की चपेट में आ गया और तुरंत ही बेहोश होकर पानी में जा गिरा और उसकी मौत हो गई। वहीं इसके बाद देवेंद्र को भी टैंक में उतार दिया गया और उसे भी कोई सेफ्टी उपकरण नहीं दिया गया। जिससे देवेंद्र भी नीचे जाते ही गैस की चपेट में आ गया और बेहोश होकर टैंक में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Read More : Haryana Crime : खनन माफिया ने डंपर से कुचल कर की डीएसपी की हत्या, अवैध खनन रोकने पहुंचे थे डीएसपी, आरोपी फरार..

लगभग एक घंटे तक जब कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा तो वहां पर परिजनों और कर्मचारियों ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ-साथ एसडीएम रोहतक राकेश सैनी भी मौके पर पहुंचे और शवों को टैंक से बाहर निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। आखिर पांच घंटे बाद शवों को बाहर निकाला गया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button