Ganesh Visarjan : गणेश विसर्जन करने गए 13 की डूबने से मौत, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल…

 

Ganesh Visarjan

हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में शुक्रवार को गणेश विसर्जन के दौरान डूबने से 4 बच्चों समेत कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई. इसी घटनाक्रम के दौरान नौ लोगों के पानी की तेज धार में बह जाने की भी सूचना है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची SDRF की टीमों ने मृतकों के शव को पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया है.

 

READ MORE :Lucky mole on face : अगर आपके भी चेहरे में इस जगह है तिल तो समझ जाइये चमकने वाली है आपकी किस्मत, बहुत जल्द होने वाले है मालामाल…

 

 

वहीं पानी की तेज धार में बहने वाले लोगों को भी अलग अलग स्थानों से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना शुक्रवार शाम की है. इन घटनाओं की जानकारी मिलने पर हरियाणा के CM मनोहर लाल ने शोक प्रकट किया है. उधर, उत्तर प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर चार भाई बहनों समेत छह लोगों की डूबने से मौत हो गई है.

बता दें कि गणेश चतुर्थी से शुरू गणेश उत्सव के तहत हरियाणा के लगभग सभी जिलों में अलग स्थानों पर गणेश प्रतिमाओं की स्थापना हुई थी. कुछ प्रतिमाओं का तो तीन दिन बाद ही विसर्जन कर दिया गया, वहीं बाकी प्रतिमाओं को अनंत चर्तुदशी के अवसर पर शुक्रवार को विसर्जन किया गया.

 

aad

 

इसके लिए गणपति बप्पा के भक्त गाजे बाजे के साथ उन्हें लेकर विभिन्न घाटों पर पहुंचे थे. इसी क्रम में महेंद्र गढ़ कैनाल में शुक्रवार को करीब पांच दर्जन से अधिक प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया. इन्हीं में से एक प्रतिमा का विसर्जन करते समय चार युवक कैनाल के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे जिससे उनकी मौत हो गई.

 

 

Related Articles

Back to top button