Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सूने मकानों में करते थे चोरी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
10 Sep 2022 4:08 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के बागबाहरा पुलिस ने सूने मकानों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए गैस सिलेण्डर, चूल्हा, चांदी का सिक्का व साड़ी जब्त किया है। Read More : CG Crime : चाकू मारकर युवक की हत्या, दो गुटों में हुआ था …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के बागबाहरा पुलिस ने सूने मकानों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए गैस सिलेण्डर, चूल्हा, चांदी का सिक्का व साड़ी जब्त किया है।

Read More : CG Crime : चाकू मारकर युवक की हत्या, दो गुटों में हुआ था विवाद, जांच में जुटी पुलिस…

बता दें कि ग्राम सोनापुट्टी निवासी देवन्तीन साहू ने थाने मेें शिकायत किया था कि उसके घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने घर में रखें सामान 50 किलोग्राम चावल, एक नग इण्डेन कम्पनी का गैस सिलेण्डर, गैस चुल्हा तथा लकडी के पेटी के ताला को तोड़ कर उसमें रखें एक 10 ग्राम चांदी का सिक्का कीमती करीब 600 रूपये एवं 200 रूपये का अन्य सिक्के तथा दो नग नयी टेरीकॉट साडियां अज्ञात चोर ने पार कर दिया है।

aad

जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी पंच पटेल 40 वर्ष व सेतराम पटेल 40 वर्ष को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी सोनापुट्टी के रहने वाले है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान जब्त कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story