CG Crime : “मुझसे दूर रहो, मैं नशे में हूँ” बाइक में लिखवाना महंगा पड़ा लुटेरे को, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे….

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल व पर्स लूटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लुटे गए 5 नग मोबाइल और एक बाइक जब्त किया है। वहीं बाइक के मडगार्ड में आरोपी ने लिखवा रखा है कि मुझसे दूर रहो, मैं नशे में हूँ।

Read More : CG Crime : झाड़ू के झगड़े में हत्यारी बनी बहू, सास के सिर में ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि पुलिस को आज सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि दो लड़के जो सिंघानियॉ चौक के पास खड़े है और लूटपाट किये हुये मोबाइल को बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश कर रहे है। उनके बाइक में नंबर नहीं है, पीछे मडगार्ड पर ‘‘मुझसे दूर रहो, मैं नशे में हूँ’’ लिखा हुआ है। जिससे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उन लड़कों से बात करने के लिये जैसे ही पुलिस उनकी ओर बढ़ी, दो लड़के उसी बाइक में भाग खडे़ हुये।

aad

उनको भागता देख पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया और आखिरकार सरोरा चौक के पास उन्हें पकड़ लिया। थाना लाकर उनसे पूछताछ की गई। जिससे दोनों लड़कों ने अपना नाम चंद्रहास उर्फ सोनू जंघेल 18 वर्ष व मनीष बारले 19 वर्ष बताया। उन्होनें स्वीकर किया कि वे लोग रास्ते चलते लोगों से लूटपाट करते है और उनके पास इस वक्त 5 मोबाइल रखे हुये है।

Read More : CG Crime : पत्नी के चरित्र पर करता था शक, विवाद कर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा, आरोपी गिरफ्तार…

जिसे वे लोग बेचने के लिये ग्राहक ढूंढ़ रहे थे। आरोपियों से 5 अलग-अलग वारदातों में लूटा गया मोबाईल एवं एक बाइक जब्त किया है। लूट तथा चोरी के अन्य मामलों में आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button