CG Crime : जेल प्रहरी ने की पत्नी की हत्या, आत्महत्या का रुप देने रचा षडयंत्र, ऐसे हुआ खुलासा…

Crime

दंतेवाड़ा। CG Crime जिले के जेलबाड़ी में एक जेल प्रहरी ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपी ने शव को फंदे से लटका दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG Crime : “मुझसे दूर रहो, मैं नशे में हूँ” बाइक में लिखवाना महंगा पड़ा लुटेरे को, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे….

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार को मृतिका नीलम बंजारे की उसके सरकारी घर के कमरे में फंदे से लटकती लाश है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतिका के पूरे शरीर में जगह-जगह चोट के निशान है। इससे परिजनों ने मृतिका के पति विजय बंजारे पर बेहरहमी से मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

aad

परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि मृतका नीलम बंजारे जेल प्रहरी की पत्नी है। बताया जा रहा है कि एक महीने से लगातार विजय बंजारे आए दिन अपनी पत्नी नीलम बंजारे के साथ मारपीट कर रहा था। बीते एक सप्ताह से उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था, ताकि वह अपने घर पर संपर्क न कर सके।

Read More : CG Crime : झाड़ू के झगड़े में हत्यारी बनी बहू, सास के सिर में ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, गिरफ्तार…

नीलम के साथ मारपीट और फिर गला घोंटकर हत्या की गई। उसके बाद वारदात को आत्महत्या के तहत दिखाने के लिए फंदे से लटका दिया गया। वहीं इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामले में पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button