CG Crime : झाड़ू के झगड़े में हत्यारी बनी बहू, सास के सिर में ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, गिरफ्तार…

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के सुहेला थाना क्षेत्र के ग्राम अमेरी में एक महिला ने लोहे की रपली से अपनी सास के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद हत्या का साक्ष्य छिपाने महिला ने अपना बयान बदल कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही थी। तभी पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : पत्नी के चरित्र पर करता था शक, विवाद कर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि मृतिका प्यारी बाई की लाश घर के स्टोर रूम में खून से लथपथ पड़ी मिली थी। वहीं उसके सिर में गहरा चोट का निशान था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने घर में मौजूद मृतिका की बहू चन्द्रप्रभा वर्मा से घटना के संबंध में पुछताछ किया गया, जो बार-बार अपना बयान बदलकर घटना छुपाने की कोशिश कर रही थी।

aad

कड़ाई से पुछताछ करने पर बताई कि इसकी सास इसको शादी के बाद से लगातार छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा विवाद करती थी, बच्चा नहीं होने की बात कहकर कहकर गाली-गलौज करती थी। चंद्रप्रभा ने बताया कि खाना खाकर एक कमरे की साफ-सफाई कर रही थी, तभी जाला झाडू टुट गया। इस बात को लेकर मृतिका आरोपिया को गाली गलौज करने लगी।

Read More : CG Crime : बुजुर्ग से लाखों रूपए लूटने वाले 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, परिचित निकला मास्टरमाइंड…

जिससे उन दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपिया ने घटना स्थल में रखे रपली से मृतिका के सिर में ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद घटना को छुपाने और गुमराह करने के लिये अपने घर के दरवाजे को अंदर से बंद की।आलमारी के सामान को अस्त व्यस्त कर, घटना के वक्त पहने कपड़े को जल्द बाजी में सीढ़ी के पास छत में सुखाकर दूसरी साड़ी

Read More : CG Crime : नकली नोट का झांसा देकर ग्रामीण से की थी लूट, अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

पहन कर पीछे सिढ़ी के रास्ते छत में चढ़कर नीचे कुदकर अपने बड़े ससुर नोहर वर्मा के घर जाकर बैठ गई थी और उन्हे खुद के गिरने की झुठा कहानी बता रही थी। जिससे पुलिस ने आरोपिया चंद्रप्रभा वर्मा 24 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button