CG Accident : तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और स्कार्पियो में हुई भिड़ंत, क्लर्क की मौत…

CG Accident

गरियाबंद। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे-130 सी के जुगाड़ मोड़ के पास ट्रक और स्कार्पियों वाहन में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में रायपुर कमिश्नर ऑफिस में पदस्थ क्लर्क की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : कोयला से लोड ट्रक और बस में हुई भिड़ंत, चालक की मौत, 10 घायल…

बता दें कि मृतक लिपिक सोहन बघेल 28 वर्ष गणेश विसर्जन से पहले हवन में शामिल होने के लिए रायपुर से निकलने वाला था, तभी उसे पता चला कि देवभोग के रहने वाले युधिष्ठिर रेड्डी की स्कॉर्पियो देवभोग जा रही है। वो भी उसी गाड़ी में सवार हो गया। जिसके बाद नेशनल हाईवे-130 सी पर जुगाड़ मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कॉर्पियो को जबरदस्त टक्कर मार दी।

aad

हादसे में ड्राइवर के बगल में बैठे सोहन बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। एसडीओपी अनुज गुप्ता ने कहा कि सोहन ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी, जो उसकी मौत की वजह बनी। वहीं ड्राइवर ने सीट बेल्ट बांध रखी थी, जिसके कारण उसकी जान बच गई। हालांकि चालक युधिष्ठिर रेड्डी के सीने और पैर में चोट आई है। मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

Related Articles

Back to top button