नाराज होकर इस एक्ट्रेस ने सबके सामने उतार दिए अपने कपड़े, कहा – मेरी मांग पूरी करो नही तो..

हैदराबाद । TELGU FILM INDUSTRY में काम नहीं मिलने की वजह से बीच सड़क पर कैमरे के सामने TOPLESS होने वाली नवोदितfilm actress sri reddy की मुश्किल बढ़ गई है। तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष संस्था ने film actress sri reddy को फिल्म एसोसिएशन का सदस्य बनाने से इनकार कर दिया है। दरअसल जिस तरह से श्री ने हैदराबाद में फिल्म चैंबर ऑफिस के सामने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारे उसके बाद से film industry उनके व्यवहार से काफी नाराज है।

 

Sri Reddy Live Video @ #SriReddy Film Chamber Full Video - YouTube

मूवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन के सदस्य शिवाजी राजा ने कहा कि के व्यवहार की वजह से उन्हें इसकी सदस्यता नहीं दी जा सकती है। गौर करने वाली बात यह है कि श्री ने संस्था में अपने रजिस्ट्रेशन के लिए इस घटना से पहला अपना नाम दिया था। लेकिन उस वक्त उन्होंने इस फॉर्म को सही से नहीं भरा था, जिसकी वजह से उन्हें उस वक्त सदस्यता नहीं दी गई थी। लेकिन अब संस्था ने श्री के व्यवहार के बाद उन्हें इसकी सदस्यता देने से इनकार कर दिया है।

Breaking News Sri Reddy Dress Remove in Public Full Video, Sri Reddy Removes Her Dress In Public - YouTube
आपको बता दें कि श्री ने शनिवार को लोगों के सामने काम नहीं मिलने के विरोध में अपने कपड़े उतार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि स्थानीय कलाकारों को काम नहीं दिया जा रहा है, बल्कि मुंबई की लड़कियों को यहां काम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि वह लाखों रुपए में ही काम करने के लिए तैयार हैं, जबकि मुंबई की लड़कियों को यहां करोड़ो रुपए दिए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म असोसिएशन ने जानबूझकर उन्हें इसकी सदस्यता नहीं दी थी।

 

Related Articles

Back to top button