Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urvashi Rautela के बाद Naseem Shah ने जीता Surbhi Jyoti का दिल, एक्ट्रेस ने लिखी दिल की बात…

naveen sahu
10 Sep 2022 10:13 AM GMT
Urvashi Rautela के बाद Naseem Shah ने जीता Surbhi Jyoti का दिल, एक्ट्रेस ने लिखी दिल की बात…
x

दिल्ली। Asia Cup 2022 अब अपने अपने अंतिम पड़ाव पर है। कल पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला जाएगा। लेकिन फाइनल मैच से ज्यादा चर्चाएं युवा तेज गेंदबाज Naseem Shah की हो रही हैं। जिन्होंने लगातार 2 छक्के जड़कर अपने टीम को मैच जीता दिया और फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीदों पर …

दिल्ली। Asia Cup 2022 अब अपने अपने अंतिम पड़ाव पर है। कल पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला जाएगा। लेकिन फाइनल मैच से ज्यादा चर्चाएं युवा तेज गेंदबाज Naseem Shah की हो रही हैं। जिन्होंने लगातार 2 छक्के जड़कर अपने टीम को मैच जीता दिया और फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जिसके बाद से दुनियाभर में लोग उनके मुरीद बन चुके हैं। इनमें कई भारतीय एक्ट्रेस बी ही शामिल हैं।

aad

हालही में अफगानिस्तान के खिलाफ नसीम शाह का प्रदर्शन देख Surbhi Jyoti ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की जमकर तारीफ की और ट्विटर पर उन्होंने अपने दिल की बात भी लिख दी। बता दें सुरभि ज्योति से पहले Urvashi Rautela भी नसीम शाह को अपनी इंस्टाग्राम रील के जरिए उनकी तारीफ कर चुके हैं।

सुरभि ज्योति ने कही ये बात

सुरभि ज्योति ने अफगानिस्तान के खिलाफ नसीम शाह का प्रदर्शन देखने के बाद ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है’ सुरभि ज्योति का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पाकिस्तानी मीडिया ने भी अपनी खबरों में भारतीय एक्ट्रेस के ट्वीट को जगह दी है।

Next Story