Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : जीजा के साथ बाइक के पीछे बैठ साली करती थी ऐसी हरकत, कि थाने पहुंच गया मामला...

Sharda Kachhi
9 Sep 2022 10:20 AM GMT
Shocking
x

Shocking  : जीजा-साली के नटखट रिश्तों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन अगर यही जीजा-साली मिल कर लूट जैसी वारदात को अंजाम देने लगे तो हैरानी तो होगी ही. दरअसल जीजा-साली की एक जोड़ी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे और पूछताछ कर रही …

Shocking

Shocking : जीजा-साली के नटखट रिश्तों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन अगर यही जीजा-साली मिल कर लूट जैसी वारदात को अंजाम देने लगे तो हैरानी तो होगी ही. दरअसल जीजा-साली की एक जोड़ी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे और पूछताछ कर रही है, जिसमें लूट के कई खुलासे होने की उम्मीद है.

READ MORE :Share Market Closing : शेयर बाजार हरे निशान पर बंद, Sensex 105 अंक चढ़ा, Nifty 17,800 के पार

आशियाना में यूपी सहकारी आवास संघ के निदेशक की पत्नी मिथिलेश सिंह से चेन लूट में आरोपी आसिफ और वारदात में शामिल उसकी साली राधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से बाइक और लूटी गई चेन बरामद की गई है. आसिफ वर्ष 2016 में पारा स्थित बाल संरक्षण गृह से फरार हुआ था. जिसके बाद से ही वह लूट की वारदात कर रहा है.

aad

यूपी पुलिस के मुताबिक साउथ सिटी रेलवे अण्डरपास के पास से बाइक सवार महिला और उसके साथी को रोका गया. युवक की पहचान कानपुर नौबस्ता निवासी मो. आसिफ और युवती की पहचान सरोजीनगर चिल्लावां निवासी राधा के तौर पर हुई. दोनों जीजा-साली हैं. इंस्पेक्टर के मुताबिक वारदात में पुलिस को बाइक का नम्बर और फुटेज मिले थे. जिसके आधार पर दबोचा गया है.

Next Story