Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant Attack : सो रहे बुजुर्ग को हाथी ने सुड़ से उठाकर पटका, मौत, ग्रामीणो में दहशत...

Rohit Banchhor
9 Sep 2022 1:27 PM GMT
Elephant Attack
x

गरियाबंद। Elephant Attack वन परिक्षेत्र मैनपुर में एक जंगली हाथी ने झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग को सुड़ से उठाकर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर मौके में पहुंची वन विभाग के टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को मुआवजा देने की बात कहीं …

Elephant Attack

गरियाबंद। Elephant Attack वन परिक्षेत्र मैनपुर में एक जंगली हाथी ने झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग को सुड़ से उठाकर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर मौके में पहुंची वन विभाग के टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को मुआवजा देने की बात कहीं है।

Read More : Elephant Attack : दो हाथी के दल ने युवक को रौंदा, ग्रामीणों में दहशत, वन विभाग ने किया अलर्ट…

बता दें कि मैनपुर से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत जिडार के आश्रित ग्राम सिहार में पहाड़ी किनारे झोपड़ी बनाकर ग्रामीण गंगाराम 56 वर्ष रहता था। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजे के आसपास एक हाथी जो झूंड से बिछड़कर घूम रहा है।

aad

वह हाथी ग्रामीण गंगाराम के झोपड़ी के पास पहुंचा और सो रहे गंगाराम को सूड़ से उठाकर पटक कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे गंगाराम की मौत हो गई। सूचना पर वन विभाग के एसडीओ राजेंद्र प्रसाद सोरी घ्वन अमला के साथ पहुंचा ओर पंचनामा कार्रवाई कर पीड़ीत परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया है।

Next Story