Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शारीरिक संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर, तंग आकर देवर ने की भाभी की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
9 Sep 2022 1:00 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सारखी में हुए हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। बताया जाता है कि अवैध संबंध के चलते ही आरोपी देवर ने अपनी भाभी की गला की घोंटकर हत्या किया है। मामले मेें पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime …

CG Crime

रायपुर। CG Crime अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सारखी में हुए हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। बताया जाता है कि अवैध संबंध के चलते ही आरोपी देवर ने अपनी भाभी की गला की घोंटकर हत्या किया है। मामले मेें पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : बहन से बात करना लड़के को पड़ा महंगा, भाई ने गुस्से में आकर की हत्या, पुलिस हिरासत में…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम सारखी निवासी देवनाथ साहू 5 सितंबर को किसी काम से नवापारा गया था। तभी दूसरे दिन 6 सितंबर को उसका लड़का ने फोन कर बताया कि उसकी मां मृत अवस्था में कमरे में पड़ी है। जिस पर देवनाथ घर आकर देखा तो उसकी पत्नी सामान रखने वाले कमरे में मृत अवस्था में पड़ी थी, उसके गले में निशान दिख रहा था।

Read More : CG Crime : माना हत्याकांड में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पहले भी 6 बदमाश पकड़े गए…

जिससे देवनाथ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने घर के अन्य सदस्यों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ किया गया। इसी दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि देवनाथ के चचेरे भाई वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू जो पड़ोस में रहता है को अंतिम बार देवनाथ के घर से निकलते देखा गया था।

aad

जिस पर टीम के सदस्यों ने वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू 25 वर्ष से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था, जिससे टीम के सदस्यों को उस पर शक हुआ तथा उसके संबंध में जानकारी एकत्र करना प्रारंभ किया गया। इसी दौरान टीम के सदस्यों को वीरेन्द्र उर्फ वीरू से कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अंततः अपनी भाभी लता बाई साहू की हत्या करना स्वीकार किया।

Read More : CG Crime : तालाब में महिला की हत्या कर आरोपी फरार, बच्चों के साथ गई थी नहाने, पुलिस जांच में जुटी…

पूछताछ में आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू ने बताया कि उसका अपनी भाभी मृतिका लता बाई साहू के साथ विगत कुछ वर्षाे से अवैध संबंध था तथा मृतिका लता बाई साहू आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू के न चाहने पर भी बार-बार अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी, जिससे परेशान होकर आरोपी ने मृतिका की हत्या करने की योजना बना डाली तथा दिनांक घटना को मौका पाकर आरोपी मृतिका के घर जाकर रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में उपयोग किए गए रस्सी को जब्त कर लिया है।

Next Story