CG Breaking : मनेंद्रगढ़ में CM बघेल का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने गुलाब के पंखुड़ियों की बारिश, पहनाया चांदी का मुकुट…

CG Breaking

मनेंद्रगढ़ । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ में रोड शो शुरू हो गया है। जगह-जगह जिले की जनता उनका उत्साहपूर्वक स्वागत कर रही है। सर्व आदिवासी समाज ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री पर गुलाब के फूलों की वर्षा की गई। जिला बनने पर मुख्यमंत्री का जिलेवासी ऐतिहासिक स्वागत कर रहे हैं। वही छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज ने विवेकानंद चौक में मुख्यमंत्री बघेल को चांदी का मुकुट तथा तलवार भेंटकर जिले के गठन हेतु आभार जताया।

 

 

 

 

बता दे कि आज सीएम बघेल प्रदेश का 32 वां जिला मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर का शुभारम्भ करने पहुंचे हैं। वहीं जिले वासियों कई सौगाते भी देंगे। सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टोरेट के बोर्ड का अनावरण और फीता काटकर शुभारंभ किया। 11 पंडितों द्वारा मंत्रोच्चार और शंखों की ध्वनि के बीच कलेक्टोरेट का उद्घाटन हुआ।

aad

 

 

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, कोरिया जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत एवं कोरिया जिले के तीनों विधायक भी उपस्थित हैं।

 

Related Articles

Back to top button