Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Brahmastra Leak : 410 करोड़ में बनी ब्रह्मास्त्र HD क्वालिटी में धड़ाधड़ हुई लिक, 18 वेबसाइट्स ब्लॉक करने के बाद भी नहीं रुकी पाइरेसी

viplav
9 Sep 2022 1:12 PM GMT
Brahmastra Leak
x

मुंबई। Brahmastra Leak साल 2022 में बॉलीवुड की लाज बचाने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र आज 9 सितंबर को रिलीज हो गई है। रिलीज के तीन घंटे बाद ही रणबीर और आलिया की लीड वाली फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है। 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म HD क्वालिटी में कई पाइरेसी साइट्स …

मुंबई। Brahmastra Leak साल 2022 में बॉलीवुड की लाज बचाने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र आज 9 सितंबर को रिलीज हो गई है। रिलीज के तीन घंटे बाद ही रणबीर और आलिया की लीड वाली फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है। 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म HD क्वालिटी में कई पाइरेसी साइट्स पर मौजूद है। रिपोर्ट्स की माने तो लीक हो जाने की वजह से अगले कुछ दिनों में फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है।
aad

तमिलरॉकर्स और मूवीरुल्ज जैसी साइट्स पर लीक हुई फिल्म

वैसे तो कई फिल्में कई सारी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लीक हो जाती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज, फिल्मीजिला, 123मूवीज, टोरेंट और टेलीग्राम जैसी साइट्स पर 'ब्रह्मास्त्र' का एचडी प्रिंट लीक कर दिया गया है। पॉजिटिव रिव्यूज और बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग के बावजूद फिल्म का लीक होना बॉक्स-ऑफिस के नंबर्स को प्रभावित कर सकता है। इसकी वजह से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Film Review

रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' को जनता ने मिक्स रिव्यूज दिए हैं। रिलीज के पहले से ही अयान मुखर्जी की फिल्म को लेकर काफी बज क्रिएट हुआ था। फिल्म को देखने वाले दर्शक को बॉयकॉट और अन्य ट्रेन्डो से कोई फर्क नहीं पड़ता है, रणबीर और आलिया की जोड़ी और दोनों की शादी से लोग उन्हें देखने को थ्रिएटर जरूर जायेंगे।

फिल्म की ओपनिंग बड़े नंबरों के साथ हुई। 'ब्रह्मास्त्र' हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। बता दें कि फिल्म ने 28.5 करोड़ की एडवांस बुकिंग की थी।

viplav

viplav

    Next Story