Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Breaking : आजाद मार्केट में गिरी बिल्डिंग, 6-7 लोग मलबे में दबे , 3 की मौत...

Sharda Kachhi
9 Sep 2022 4:30 AM GMT
Big Breaking
x

नई दिल्ली : दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिर गई है. मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है, वहीं 6-7 मजदूरों के दबे होने की आशंका है. इसके गिरने की कॉल सुबह 8:50 पर मिली थी, जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू की टीम पहुंच चुकी …

Big Breaking

नई दिल्ली : दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिर गई है. मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है, वहीं 6-7 मजदूरों के दबे होने की आशंका है. इसके गिरने की कॉल सुबह 8:50 पर मिली थी, जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू की टीम पहुंच चुकी है. सुबह करीब साढ़े 9 बजे एडीओ रविंदर ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 6-7 लोग मलबे में दबे हुए हैं.

aad

आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. इसमें कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है. अब तक 2 मजदूरों के घायल होने की खबर है. इसके गिरने की कॉल सुबह 8:50 पर मिली थी. इसके बाद मौके पर रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई है.

अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली थी. बताया गया था शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 गिर गया है. जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. राहत और बचाव कार्य जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 5 लोग मलबे में दबे हुए हैं.

Next Story