Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Anupama : देविका ने शराब के नशे में धुत किया कुछ ऐसा, अनुपमा ने भी दिया साथ, 6 लाख से ज्यादा देखा गया वीडियो

vishal kumar
9 Sep 2022 3:13 AM GMT
Anupama : देविका ने शराब के नशे में धुत किया कुछ ऐसा, अनुपमा ने भी दिया साथ, 6 लाख से ज्यादा देखा गया वीडियो
x

मुंबई। इन दिनों लोगों का रुझान टीवी शो TV Show की ओर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। छोटे पर्दे मशहूर शो अनुपमा Anupmaa को लोगों का काफी प्रशंसा मिलता दिख रहा है। इस शो के मेन किरदार के साथ-साथ सपोर्टिंग कलकारों को भी लोग खूब पसंद करते दिख जा रहे हैं। अनुपमा की …

मुंबई। इन दिनों लोगों का रुझान टीवी शो TV Show की ओर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। छोटे पर्दे मशहूर शो अनुपमा Anupmaa को लोगों का काफी प्रशंसा मिलता दिख रहा है। इस शो के मेन किरदार के साथ-साथ सपोर्टिंग कलकारों को भी लोग खूब पसंद करते दिख जा रहे हैं। अनुपमा की आॅनस्क्रीन फ्रेंड देविका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट Social Media Account पर एक वीडियो वायरल Video Viral किया है, जिसमें वो और रुपाली गांगुली Rupali Ganguly एक साथ धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में रुपाली Rupali Ganguly और जस्वीर कौर Jasvir Kaur साथ में एक पार्टी में डांस करती देखी जा सकती हैं। दोनों ने अलग अलद कपड़े पहन रखे हैं। जस्वीर हमेशा की तरह वेस्टर्न कपड़ों में दिख रही हैं और अनुपमा ने नीली साड़ी के साथ बालों में गजरा कैरी किया हुआ है। वीडियो में देविका शराब के नशे में धुत नजर आ रही है और अनुपमा उसे सम्भालने की कोशिश कर रही है। दोनों ने पॉपुलर सॉन्ग 'मुंगड़ा' काफी बेहतरीन डांस किया है।

कुछ घंटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो 6लाख 68 हजार से ज्यादा बार देखा गया है, और लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इसी के साथ लोग कमेंट बॉक्स में भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात करें शो अनुपमा की तो इन दिनों घर में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। नंदिनी रोहन के डर से शहर छोड़कर जाती है, मगर समर अनुज की मदद से उसे ढूंढ निकालता है। दूसरी ओर वनराज को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती कि समर ने अनुज से मदद क्यों ली। आगे शो में देखने को मिलेगा कि समर और रोहन के बीच खतकनात लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

Next Story