Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Thank God First Look : धाकड़ लुक में दिखे अजय, चार चाँद लगाने को तैयार सिद्धार्थ-रकुलप्रीत...

Sharda Kachhi
8 Sep 2022 8:32 AM GMT
Thank God First Look : धाकड़ लुक में दिखे अजय, चार चाँद लगाने को तैयार सिद्धार्थ-रकुलप्रीत...
x

मुंबई : लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई अजय देवगन की आने वाली फिल्म "थैंक गॉड" का पहला लुक सामने आ गया है. तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म थैंक गॉड का पहला पोस्टर शेयर किया है. अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम …

मुंबई : लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई अजय देवगन की आने वाली फिल्म "थैंक गॉड" का पहला लुक सामने आ गया है. तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म थैंक गॉड का पहला पोस्टर शेयर किया है. अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. अजय देवगन का फर्स्ट लुक देख फैंस उनके कायल हो गए हैं. अजय देवगन इस फिल्म के पोस्टर में राउडी लुक में नजर आ रहे हैं.

फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया गया है, उसमें वह काला चश्मा और कोट सूट पहने एक सुनहरे रंग के बहुत ही खूबसूरत सिंहासन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही पीछे दो शेर सिंहासन से जुड़े हुए हैं, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं. फिल्म मे अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के इस दिलकश पोस्टर के साथ ही एक और बड़ी खबर सामने आई है कि कल फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा. यह जानकर अजय देवगन के फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.


सबसे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने कू हैंडल के जरिए फिल्म में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी किया था. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म बड़े पर्दे पर दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज की जाएगी.

Next Story