Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

T20 World Cup में उतरने से पहले इन दो धाकड़ टीमों के साथ अभ्यास मैच खेलेगा भारत, जानें शेड्यूल

naveen sahu
8 Sep 2022 1:45 PM GMT
T20 World Cup में उतरने से पहले इन दो धाकड़ टीमों के साथ अभ्यास मैच खेलेगा भारत, जानें शेड्यूल
x

दिल्ली। T20 World Cup अगले महीने से यानि 16 अक्टूबर से टी20 वर्ड कप का आगाज होने जा रह हैं। इस बार फिर भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दो अभ्यास मैच खेले जाएंगे। इसके लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है। भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और दूसरा …

दिल्ली। T20 World Cup अगले महीने से यानि 16 अक्टूबर से टी20 वर्ड कप का आगाज होने जा रह हैं। इस बार फिर भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दो अभ्यास मैच खेले जाएंगे। इसके लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है। भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ होगा। सभी अभ्यास मैच भी मैच 10 से 13 अक्तूबर के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड और जंक्शन ओवल में खेले जाएंगे।

aad

16 अक्टूबर से होगा आगाज

टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्तूबर को होगी और 13 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। पहले मैच में श्रीलंका का सामना नामीबिया के साथ होगा। यह मैच गीलॉन्ग के कर्दीनिया पार्क स्टेडियम में होगा। भारत को सुपर 12 में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश के साथ रखा गया है।

भारत पूरे टूर्नामेंट में कुल पांच मैच खेलेगा। पहला 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ, दूसरा 27 अक्तूबर को ग्रुप ए की रनर अप के साथ, तीसरा 30 अक्तूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ इसके बाद चौथा मैच दो नवंबर बांग्लादेश के साथ और पांचवा छह नवंबर ग्रुप बी की विनर के साथ।

Next Story