Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Pakistan vs Afghanistan : जीत के बाद बौखलाएं पाकिस्तानी फैन्स, स्टेडियम में मचाया उत्पात, भड़के अफगानियों ने कुर्सी से पीटा, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 Sep 2022 3:33 AM GMT
Pakistan vs Afghanistan
x

Pakistan vs Afghanistan : एशिया कप 2022 सीजन अब और भी ज्यादा रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गए हैं. जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका टीम का फाइनल मैच खेलना तय हो गया है. इसी बीच हारने वाली टीमों के फैन्स में निराशा और गुस्सा साफ देखा जा …

Pakistan vs Afghanistan

Pakistan vs Afghanistan : एशिया कप 2022 सीजन अब और भी ज्यादा रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गए हैं. जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका टीम का फाइनल मैच खेलना तय हो गया है. इसी बीच हारने वाली टीमों के फैन्स में निराशा और गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

aad

बीती रात अफगानिस्तान और पाकिस्तान टीम के बीच मैच खेला गया. यह काफी रोमांचक रहा. आखिरी ओवर में भी किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि मैच किस तरफ जाएगा. मगर आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारते हुए पाकिस्तान टीम ने यह मैच जीत लिया.

वायरल हुआ घटना का वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले मैच जीतने के साथ ही स्‍टेडियम के बाहर पाकिस्‍तानी फैन्‍स ने हंगामा किया. उन्होंने अफगानिस्तानी फैन्‍स पर हमला किया था. इसके बाद गुस्साए अफगानी फैन्‍स ने जमकर उत्पात मचाया और पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैन्‍स को कुर्सियों से जमकर पीटा. शाहजाह के स्टेडियम में ही अफगानिस्तानी फैन्स ने कुर्सियां तोड़ना और उखाड़ना शुरू कर दिया. उन्होंने कुर्सियां उखाड़कर खुश हो रहे पाकिस्तानी फैन्स पर फेंकी. यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Next Story