Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : युवती ने की अपनी ही सहेली की गला घोंटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला...

Rohit Banchhor
8 Sep 2022 3:41 PM GMT
Crime
x

अजमेर। Crime जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के अजय नगर स्थित एक मकान में महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पाली पुलिस ने आरोपिया युवती के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। Read More : CG …

Crime

अजमेर। Crime जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के अजय नगर स्थित एक मकान में महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पाली पुलिस ने आरोपिया युवती के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG Crime : बहन से बात करना लड़के को पड़ा महंगा, भाई ने गुस्से में आकर की हत्या, पुलिस हिरासत में…

बता दें कि 32 वर्षीय ज्योति क्लॉक टावर थाना के उसरी गेट रावण की बगीची में अपने पिता रमेश चंद धानका के साथ रहती थी। ज्योति और अजय नगर में रहने वाली आरोपिया अनुराधा 36 वर्ष दोनों दोस्त थी। बताया जाता है कि ज्योति 6 सितंबर को सुबह 11 बजे से गायब हो गई थी। रमेश चंद ने क्लॉक टावर थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बेटी मंगलवार सुबह 11 बजे जॉब पर जाने की कहकर निकली, लेकिन लौटी नहीं है।

aad

उसकी स्कूटी और मोबाइल भगवान गंज में मिले। इस बीच रामगंज थाना पुलिस को अजय नगर में कमरे में लाश पड़ी होने की सूचना मिली। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो लाश ज्योति की निकली। अनुराधा ने ज्योति का रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। जहां मर्डर हुआ वह अनुराधा का ही मकान है। घटना के बाद अनुराधा मकान में ताला लगाकर पाली चली गई। वह यहां एक परिचित के घर ठहरी थी। बुधवार रात उसने परिचित को इस घटना के बारे में बताया तो वह चौंक गया।

Read More : CG Crime : माना हत्याकांड में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पहले भी 6 बदमाश पकड़े गए…

परिचित ने गुरुवार सुबह 9 बजे रामगंज थाने में कॉल कर घटना के बारे में बताया। ज्योति अपने पिता के साथ रहती थी, जबकि अनुराधा अकेली ही रहती थी। उसके पहले पति की मौत हो गई थी। इसके बाद दूसरी शादी की थी, लेकिन पति और दो बच्चे अनुराधा से अलग ही रहते थे। पाली पुलिस को सूचना कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। शव को कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मॉर्च्यूरी में रखवाया है।

Next Story