Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, घंटो तक अनजान शख्स घुमता रहा इर्द-गिर्द, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार....

Sharda Kachhi
8 Sep 2022 5:39 AM GMT
Big News
x

मुंबई : मुंबई के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स घंटों तक अमित शाह के इर्द-गिर्द घूमता रहा. बड़ी बात यह है कि इस शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताया और लंबे …

Big News

मुंबई : मुंबई के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स घंटों तक अमित शाह के इर्द-गिर्द घूमता रहा. बड़ी बात यह है कि इस शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताया और लंबे वक्त तक अमित शाह के आस पास ही मंडराता रहा. अमित शाह ने मुंबई के दो दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार को शहर के प्रमुख गणेश पंडाल लालबागचा राजा गए और वहां भगवान श्रीगणेश की पूजा अर्चना की.

शख्स पर शक हुआ तो मंत्रालय के एक अधिकारी ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी. बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया और गिरिगांव कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इसे पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया है.

aad

मुंबई पुलिस आज भी शख्स से पूछताछ करेगी और इस सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश करेगी कि आरोपी की अमित शाह के आस पास टहलने की क्या मंशा थी. आरोपी का नाम हेमंत पवार है और वह धुले का रहने वाला है.

Next Story