Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : B.Ed का एग्जाम देने जा रहे चार युवकों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 1 गंभीर...

Sharda Kachhi
8 Sep 2022 9:38 AM GMT
Big Accident
x

राजस्थान। नेशनल हाईवे-44 पर दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि चारों युवक बीएड का एग्जाम देने के लिये जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उन्हें ट्रक ने कुचल दिया। जानकारी के अनुसार …

Big Accident

राजस्थान। नेशनल हाईवे-44 पर दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि चारों युवक बीएड का एग्जाम देने के लिये जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उन्हें ट्रक ने कुचल दिया।

जानकारी के अनुसार चारों युवक शहर के निजी कॉलेज में बीएड के स्टूडेंट थे। इनका राजकीय कन्या महाविद्यालय में गुरुवार सुबह बीएड (बैचलर ऑफ एजुकेशन) का पेपर था, जिसके लिए सभी एक ही बाइक पर सवार होकर मनियां से धौलपुर शहर आ रहे थे। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे थाने के सामने एक ट्रक ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी। नेशनल हाईवे-44 पर एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को तुरंत को धौलपुर हॉस्पिटल ले जाया गया है। हालांकि, दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मरने वालों युवकों की पहचान पवन कुमार पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी भरतपुर, संदीप पुत्र भजन सिंह निवासी दाहिना गांव भरतपुर के रूप में हुई है। वहीं, तीसरे युवक की पहचान दीपेंद्र के तौर पर हुई है। मृतकों की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है। घायल का नाम सचिन (25) पुत्र सियाराम निवासी लखेपुरा है। घायल और मृतकों के परिजनों को सूचना देकर अस्पताल बुलाया गया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Next Story