Urfi Zaved : उर्फी पर कमेंट करना पैपराजी को पड़ा भारी, बोली- जा कर माँ-बहन को, देखें वीडियो…

 

Urfi Zaved

 

मुंबई ; सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता उर्फी आये दिन अपने नए-नए और अतरंगी लुक से लोगों को हैरान करती है. उर्फी हाल ही में मुंबई में एक इवेंट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी. उनके इस लुक को देखकर पैपराजी में मौजूद एक शख्स ने भद्दा कॉमेंट कर दिया. बस फिर देर किस बात की थी, उर्फी जावेद को गुस्सा आ गया. उन्होंने लताड़ लगाते हुए पैपराजी को खरी-खोटी सुनाई. उर्फी जावेद ने कहा कि मैं आप लोगों को इज्जत देती हूं, अच्छी तरह बात करती हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं यह डिजर्व करती हूं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड कमेंट करो

उर्फी जावेद का गुस्से वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं. प्लीज. तुम्हें अगर मेरे कपड़ों पर कॉमेंट करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो. मेरे कपड़ों पर कोई कॉमेंट नहीं करेगा आज के बाद.

 

aad

 

एक भी अगर आज के बाद किसी के भी मुंह से आया तो मैं उसे नहीं लूंगी. मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे आप लोग यह दे रहे हो. जब मैं झलक दिखला जा पर आई थी तो तुम में से एक बंदा कॉमेंट कर रहा है कि आज ये ढंके कपड़े पहनकर आई है.

 

Related Articles

Back to top button