Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Delhi Capitals के इस गेंदबाज पर लगा रेप का आरोप, 17 साल की नाबालिग लड़की ने की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

naveen sahu
7 Sep 2022 10:42 AM GMT
Delhi Capitals के इस गेंदबाज पर लगा रेप का आरोप, 17 साल की नाबालिग लड़की ने की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला
x

दिल्ली। दुनिया की सबसे फेमस T-20 लीग IPL में Delhi Capitals की तरफ से खेल चुके नेपाल के दिग्गज स्पिनर संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। संदीप के ऊपर 17 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप लगा है और इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई …

दिल्ली। दुनिया की सबसे फेमस T-20 लीग IPL में Delhi Capitals की तरफ से खेल चुके नेपाल के दिग्गज स्पिनर संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। संदीप के ऊपर 17 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप लगा है और इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस लेग स्पिनर के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है।

संदीप लामिछाने को आने वाले समय का उभरता सितारा माना जाता है। लेकिन अब देखने वाली बात यह हैं कि इस घटना का प्रभाव उनके क्रिकेट करियर पर किस तरह दिखाई देता हैं। नेपाल की राजधानी काठमांडू में लड़की की मेडिकल जांच के बाद हुई पुष्टि के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। संदीप फिलहाल नेपाल टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए केन्या में क्रिकेट खेल रहे हैं।

संदीप को दिल्ली ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। वह दुनियाभर की लीगों का अहम हिस्सा हैं। संदीप ने अब तक नेपाल के लिए 30 वनडे और 44 टी-20 खेले हैं। 30 वनडे में उनके नाम 69 विकेट और 44 टी-20 इंटरनेशनल में 85 विकेट हैं। इसके अलावा संदीप ने आईपीएल में नौ मैच खेले हैं और 13 विकेट चटकाए हैं। संदीप ने दुनियाभर की लीगों को मिलाकर कुल 136 टी-20 खेले हैं। इसमें उन्होंने 193 विकेट चटकाए हैं।

Next Story