Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

TV को लेकर सास-बहु में जबरदस्त झगड़ा, मामला पंहुचा थाना, बहु ने सास की कर दी ऐसी हालत...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 5:40 AM GMT
TV
x

महाराष्ट्र। सास-बहु के बीच झगडे के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लकिन इस बार ठाणे जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बहू ने टीवी को लेकर हुए झगड़े में अपने दांतों से अपनी सास की तीन उंगलियां काट दीं। घटना के बाद सास ने अंबरनाथ …

TV

महाराष्ट्र। सास-बहु के बीच झगडे के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लकिन इस बार ठाणे जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बहू ने टीवी को लेकर हुए झगड़े में अपने दांतों से अपनी सास की तीन उंगलियां काट दीं। घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहु के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है।

READ MORE :CG Breaking : राजधानी सहित इन जिलों में IT की छापेमारी, शराब कारोबारी, व्यापारी नेता, सहित इनके ठिकानो पर पहुंची आईटी टीम…

ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड क्षेत्र की एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार के घर यह घटना हुई है। 5 अगस्त की सुबह करीब साढ़े दस बजे सास वृषाली कुलकर्णी (60 वर्षीय) भजन पढ़ रही थी। उस दौरान उनकी बहू विजया कुलकर्णी (32 वर्षीय) टीवी देख रही थी। सास को टीवी की आवाज से भजन पढ़ने में परेशान हो रही थी तो उसके अपनी बहू विजया से टीवी की आवाज कम करने के कहा।

सास के बार-बार टोकने से विजय का गुस्सा आ गया तो उसने टीवी की आवाज औऱ तेज कर दी। बहू विजया की इस हरकत पर सास वृषाली ने टीवी बंद कर दी। सास के टीवी बंद करने पर बहू को और तेज गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा। दोनों के बीच जुबानी जंग हुई और सास से बहू कहने लगी कि यह मेरा घर है, मैं इस घर में कुछ भी करूंगी। सास ने भी कहने लगी कि यह मेरे पति का घर है, ऐसा कहते हुए सास हाथों को हवा में लहरा रही थी।

aad

जिसके बाद नाराज बहू ने सास को गाली दी और दोनों के बीच से मारामारी शुरू हो गई। इस दौरान बहू विजया ने अपनी सास के दाहिने हाथ की तीन उंगलियों को दांतों से बुरी तरह से काट लिया। बहू की इस हरकत से सास के हाथ से खून बहने लगा। सास-बहू का झगड़ा होते देख बेटा सौरभ झगड़ा सुलझाने आया तो विजया पति सौरभ को गालियां देने लगी और उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहु विजया के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Next Story