Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : अपने बेस्ट फ्रेंड की बीवी के साथ ये शख्स करता था गन्दा काम, जब दोस्त लगी भनक तो किया ऐसा हाल...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 8:11 AM GMT
Shocking
x

नई दिल्ली। आपने प्यार के बीच आने वाली दरार के बारे में सुना ही होगा, अकसर यह दरार किसी तीसरे व्यक्ति के वजह से आता है. इंसान को सबसे ज्यादा भरोसा अपने दोस्त पर होता है लेकिन अगर दोस्त ही धोखा दे तो वह किसी और पर भरोसा नहीं कर पाता। और जब दोस्त …

Shocking

नई दिल्ली। आपने प्यार के बीच आने वाली दरार के बारे में सुना ही होगा, अकसर यह दरार किसी तीसरे व्यक्ति के वजह से आता है. इंसान को सबसे ज्यादा भरोसा अपने दोस्त पर होता है लेकिन अगर दोस्त ही धोखा दे तो वह किसी और पर भरोसा नहीं कर पाता। और जब दोस्त उसकी ही पत्नी के साथ अनैतिक संबंध रखे तो वह किसी और पर कैसे भरोसा रखे, जरा सोचिये जिस दोस्त के साथ उसका सुबह-शाम का उठना बैठना था। जिस पत्नी के साथ उसने जिंदगी के कई बड़े सपनों को सच करने का इरादा किया था। वही दोस्ती और मोहब्बत उसकी जिंदगी का नासूर बन गई। दोस्त और पत्नी से मिले इस धोखे ने उसे बना दिया कातिल।

aad

पुलिस के मुताबिक मोबिन ने कयूम से बदला लेने के लिए खौफनाक प्लान बनाया। पहले तो उसने कयूम को गांव के बाहर एक सुनसान जगह पर बुलाया फिर उसका सिर काट दिया। हत्या करने के बाद मोबिन खुद थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया। मोबिन के मुताबिक कयूम ने उसकी पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए और काफी पैसे भी ऐंठ लिए थे। यह जानने के बाद ही उसने दोस्त की हत्या की साजिश रची।

READ MORE :पुरुषों के साथ रंगरेलियां मनाती पकड़ी गई ये मशहूर अभिनेत्रियां, एक ने तो शाहरुख के साथ…

पति-पत्नी के रिश्ते में कई बार ऐसा होता है जब किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है। ऐसी स्थिति में अपनी भावनाओं पर काबू रखकर किसी नतीजे पर पहुंचना चाहिए। क्योंकि बदले की आग दूसरों के साथ-साथ खुद अपनी जिंदगी भी खाक कर देती है।

Next Story