Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

PAK Vs AFG : पाकिस्तान ने जीता टॉस, अफगानिस्तान कर रही पहले बल्लेबाजी, भारतीय फैंस कर रहे पाक की हार की दुआ

naveen sahu
7 Sep 2022 1:56 PM GMT
PAK Vs AFG : पाकिस्तान ने जीता टॉस, अफगानिस्तान कर रही पहले बल्लेबाजी, भारतीय फैंस कर रहे पाक की हार की दुआ
x

दुबई। PAK Vs AFG एशिया कप के तीसरे सुपर-4 के मुकाबले में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम आमने सामने हैं। जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीत लिया है। उसने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान ने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया है। वहीं, अफगानिस्तान ने दो बदलाव किए …

दुबई। PAK Vs AFG एशिया कप के तीसरे सुपर-4 के मुकाबले में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम आमने सामने हैं। जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीत लिया है। उसने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान ने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया है। वहीं, अफगानिस्तान ने दो बदलाव किए हैं। अगर आज अफगानिस्तान जीतती हैं तो फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीदे बरकरार रहेगी।

दोनों टीमें
पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रउफ, मोहम्मद हसनैन और नसीम शाह।

अफगानिस्तान: हजरतुल्लाह जजई, रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), करीम जनात, राशिद खान, अजमतुल्लाह ओमरजई, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक और फजहलहक फारूकी।

Next Story