Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Oh My God : इस लड़की ने सोने का बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 100 दिनों तक रोज 9 घंटे सोकर जीते लाखों...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 11:35 AM GMT
Oh My God
x

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की एक लड़की ने सोने में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. 100 दिनों तक रोज 9 घंटे सोकर श्रीरामपुर की त्रिपर्णा चक्रवर्ती ने छह लाख रुपये जीत लिये हैं. हाल ही में एक मैट्रेस कंपनी ने स्लीपिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था. यह देखने के लिए प्रतियोगिता रखी …

Oh My God

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की एक लड़की ने सोने में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. 100 दिनों तक रोज 9 घंटे सोकर श्रीरामपुर की त्रिपर्णा चक्रवर्ती ने छह लाख रुपये जीत लिये हैं. हाल ही में एक मैट्रेस कंपनी ने स्लीपिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था.

यह देखने के लिए प्रतियोगिता रखी गई थी कि कौन ज्यादा देर तक सो सकता है? त्रिपर्णा ने वहां 100 दिनों में रोज नौ घंटे सोकर ‘सर्वश्रेष्ठ स्लीपर’ का पुरस्कार जीता है. इस स्लीपिंग कॉम्पिटिशन के बारे में त्रिपर्णा को सोशल मीडिया पर पता चला था. भारत में लगभग 550,000 लोगों ने इस स्लीप प्रतियोगिता में भाग लिया था.

त्रिपर्णा ने बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही सोना पसंद है. वह एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करती हैं. कंपनी का मुख्य कार्यालय अमेरिका में है. इसलिए उन्हें श्रीरामपुर में अपने घर से काम करने के लिए रात में जगना पड़ता है और दिन में सोना पड़ता है.

Next Story