Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

पार्टनर के साथ करना है कुछ तूफानी, तो जरूर इस क्रूज पर मनाये बिना कपड़ों वाला हॉलीडे और हनीमून, जानें कैसे करें क्रूज की बुकिंग...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 10:53 AM GMT
पार्टनर
x

लंदन : अपने लव पार्टनर के साथ कुछ अलग और तूफानी करने की चाह रखने वाले के लिए एक बड़ा मौका है. वे एक पूरा क्रूज बुक कर सकते हैं. इस क्रूज पर कपड़े पहनने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं यह अपनी बड़ी नाव में मेहमानों को कपड़े उतारने की इजाजत देता है. वहीं …

पार्टनर

लंदन : अपने लव पार्टनर के साथ कुछ अलग और तूफानी करने की चाह रखने वाले के लिए एक बड़ा मौका है. वे एक पूरा क्रूज बुक कर सकते हैं. इस क्रूज पर कपड़े पहनने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं यह अपनी बड़ी नाव में मेहमानों को कपड़े उतारने की इजाजत देता है. वहीं जिन तटों पर यह क्रूज ले जाएगा वहां पर भी प्रकृति प्रेमी कपड़े पहनने की मजबूरी से मुक्त होंगे.

बता दें कि दुनिया भर में बिना कपड़ों की छुट्टियों की लोकप्रियता में बढ़ रही हैं. पर्यटक हनीमून के लिए पूरी तरह से बिना कपड़ों वाले गांवों की ओर चले गए हैं. यूके समेत कई देशों में ऐसी सुविधा है. ऐसे होटल भी बढ़े हैं. अब बिना कपड़ों के परिभ्रमण और समुद्र पर पूरी तरह से बिना कपड़ों की यात्राओं की पेशकश करने वाले कई जहाज हैं.

यहां बुक कराना है टिकट

द डेली स्टॉर की रिपोर्ट के मुताबिक बिग न्यूड बोट ट्रिप अगले साल 2023 में फ्लोरिडा में 12 फरवरी से 26 फरवरी तक चलेगी.

.
क्या कहती है क्रूज़ बेयर वेबसाइट

क्रूज़ बेयर वेबसाइट कहती है: "क्रूज़ का मुख्य आकर्षण प्रिंसेस केज़ के निजी समुद्र तट रिज़ॉर्ट और बहामास में पसंदीदा निजी द्वीप पर समुद्र तट पर एक दिन की हमारी विशेष यात्रा होगी. समुद्र, सूरज और मस्ती के ये दो दिन शानदार होंगे. सुशी रेस्तरां, स्टीकहाउस और बिना कपड़ों वाले मरमेड रेस्तरां के साथ ऑन-बोर्ड स्किप करने के लिए बहुत कुछ है. इसके अलावा 24 घंटे पिज्जा, आइसक्रीम और कॉफी प्लस पूल, वॉटरस्लाइड और हॉट टब हैं. रात में, मेहमान एक फिल्मी रात, पियानो बार और नृत्य प्रदर्शन के साथ-साथ एक कॉमेडी क्लब का आनंद ले सकते हैं.

Next Story