Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : CM गहलोत के करीबियों के 53 ठिकानों पर IT की छापेमारी, राजनीतिक फंडिंग को लेकर की गई कार्रवाई...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 8:40 AM GMT
Raipur Breaking
x

राजस्थान : देश के चार राज्यों में एक साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है. आईटी ने राजस्थान सहित दिल्ली, उत्तराखंड और महाराष्ट्र में कई ठिकानों में बुधवार की अलसुबह रेड की है. राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं. राजेन्द्र …

CG Breaking

राजस्थान : देश के चार राज्यों में एक साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है. आईटी ने राजस्थान सहित दिल्ली, उत्तराखंड और महाराष्ट्र में कई ठिकानों में बुधवार की अलसुबह रेड की है. राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं. राजेन्द्र यादव के शिक्षा संबंधी कई बिजनेस हैं. वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी मंत्री हैं.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने 7 राज्यों में छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि राजनीतिक फंडिंग को लेकर ये छापेमारी की गई है. उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बड़े स्तर पर आयकर विभाग की ओर से कार्रवाई की गई है.

aad

यूपी में समाजवादी क्रांतिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय के घर पर आयकर विभाग कार्रवाई कर रही है. हुसैनगंज के छितवापुर इलाके में उनका आवास है.

Next Story