Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अनुपमा: बच्चे के जन्म के बाद राखी खोलेगी परितोष के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का सच, अनुपमा उठाएगी ये बड़ा कदम...

Sharda Kachhi
7 Sep 2022 6:32 AM GMT
Anupama Upcoming Twist
x

मुंबई ; जब से अनुपमा का प्रसारण हुआ है तभी से शो ने लोगो के दिलो में राज कर के रखा है. इन दिनों भी शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है. अनुज की जान बचने के बाद परिवार में खुशियां लौट आई हैं. इधर अनुज ने वनराज को माफ कर …

Anupama Upcoming Twist

मुंबई ; जब से अनुपमा का प्रसारण हुआ है तभी से शो ने लोगो के दिलो में राज कर के रखा है. इन दिनों भी शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है. अनुज की जान बचने के बाद परिवार में खुशियां लौट आई हैं. इधर अनुज ने वनराज को माफ कर दिया है और शाह और कपाड़िया परिवार एक हो गए हैं. अब तक आपने देखा कि, अनुज ने वनराज को गणेश महोत्सव के लिए अपने घर आमंत्रित किया है. पूरा परिवार भले थोड़ा नाराज है लेकिन सभी कपाड़िया हाउस गणेश चतुर्थी मनाने पहुंच जाते है .

READ MORE :Shocking : सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान, नदी के ऊपर बने पुल पर खींच रहा था फोटो, अब तक नहीं चला सका पता…

किंजल ने दिया नन्ही परी को जन्म

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड (Anupamaa Latest Episode) की बात करें अनुज अपने हाथ से गणेश भगवान की मूर्ति लेकर त्यौहार मनाएगा. अनुपमा इस काम में अनुज की मदद करेगी. फंक्शन में शाह परिवार भी शामिल होगा. प्रेग्नेंट किंजल भी डॉक्टर से मिलने के बाद इस उत्सव में आएगी. लेकिन पूजा के खत्म होने से पहले ही किंजल को लेबर पेन शुरू हो जाता है, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया जाता है, जिसके बाद किंजल एक बच्ची को जन्म देती है, यह खबर सुन कर पूरा परिवार ख़ुशी से झूम उठता है.

aad

परितोष का सच आएगा सामने

बच्चे के जन्म से पहले ही परितोष मुंबई निकल जाता है, और बच्चे के जन्म के बाद शाह परिवार को परितोष के एक्सट्रैमैरिटल अफेयर के बारे में पता चेलगा। अब इस बड़ी बात के पता चलने के बाद वनराज और अनुपमा परितोष के साथ क्या करेंगे ये देखते हैं।

Next Story