Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

khesari lal yadav के लिए Paro बनी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, जमकर लगाए ठुमके, डांस मूव्स देख छूट जाएंगे पसीने

naveen sahu
6 Sep 2022 3:04 PM GMT
khesari lal yadav के लिए Paro बनी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, जमकर लगाए ठुमके, डांस मूव्स देख छूट जाएंगे पसीने
x

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्शन स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक धांसू वीडियो सांड रिलीज कर दिया गया हैं। इस गाने में उनके साथ नम्रता मल्ला ( Namrita Malla) हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी में काफी पसंद किया जाता हैं। हमेशा इन दोनों का डांस बेहद पसंद किया जाता …

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्शन स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक धांसू वीडियो सांड रिलीज कर दिया गया हैं। इस गाने में उनके साथ नम्रता मल्ला ( Namrita Malla) हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी में काफी पसंद किया जाता हैं। हमेशा इन दोनों का डांस बेहद पसंद किया जाता हैं। इस गाने का नाम हैं 'पारो' (Paro)।

इस गाने में खेसारी लाल यादव की बंदूक की नोक पर नम्रता मल्ला ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। इस गाने में खेसारी और नम्रता ने अपनी ऐसी दमदार केमिस्ट्री दिखाई है कि फैंस इन दोनों देखकर बेकाबू होने लगे है। ये गाना देखते ही देखते वायरल होने लगा है।

'पारो' गाने में लगाए जोरदार ठुमके: भोजपुरी आइटम गर्ल के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला (Khesari Lal Yadav) जब भी ठुमके लगाती हैं तो उनके सभी फैंस तक हिलने लग जाते है। उनकी हर अदा ना केवल फैंस का दिल जीत लेती है बल्कि उनकी अदाएं भी इतना कहर ढाती हैं कि फैंस पागल हो जाते है। वहीं जब नम्रता के साथ खेसारी लाल यादव आए तो कहने ही क्या। इन दोनों ने 'पारो' गाने पर ऐसा जोरदार डांस किया कि हॉट केमिस्ट्री को लोग बार-बार वीडियो प्ले करके देख डाला है।

बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हाथ में बंदूक पकड़े हुए नम्रता के साथ डांस और रोमांस का तड़का लगाया तो नम्रता भी पीछे नहीं रह सकी। नम्रता ने बंदूक की नोक पर ऐसी कमर लचकाई की लोगों का दिल ही धड़क उठा। खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला के इस 'पारो' गाने का लिरिक्स गौतम राय के द्वारा लिखा गया है।

जबकि म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया और निर्देशन भी उन्होंने ने ही किया है। इस गाने के पिक्चराइजेशन की खूब तारीफ भी की जा रही है। वहीं इस वीडियो को काफी व्यूज भी मिल रहे हैं। इस गाने को देखकर कहा जा सकता है शादी और पार्टी में इस गाने से धूम मचने जा रही है।

Next Story