Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : तीन दिन से लापता थी महिला, बाड़ी में फांसी के फंदे पर लटके मिली, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
6 Sep 2022 3:38 PM GMT
Suicide
x

कोरबा। Suicide जिले के बालको थाना क्षेत्र के संगम नगर में तीन दिन से लापता महिला की बाड़ी में फांसी के फंदे पर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ससुराल वालों ने मृतिका महिला …

Suicide

कोरबा। Suicide जिले के बालको थाना क्षेत्र के संगम नगर में तीन दिन से लापता महिला की बाड़ी में फांसी के फंदे पर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ससुराल वालों ने मृतिका महिला पर गंभीर आरोप लगाए है, जिससे उसकी लापता होने की शिकायत थाने में नहीं की थी।

Read More : Suicide : पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच मेें जुटी…

बता दें कि संगम नगर निवासी मृतिका मिली बाई जांगड़े की लाश उसके पड़ोसी की बाड़ी में मिली। पड़ोसी ने ही उसका शव फंदे से लटका हुआ देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। तब उसके ससुराल वालों ने बताया कि 3 दिन पहले उसका पति के साथ झगडा़ हुआ था।

aad

इसके बाद से वह निकल गई थी। उसका किसी और पुरुष से संबंध था। वहीं घटना की सूचना पर महिला के मायके वाले भी पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं मायके पक्ष वालों का कहना है कि उनका दामाद धनी शंकर जांगड़े शराबी है। हमेशा शराब पीकर घर आता था और झगड़ा करता था।

Read More : Suicide : शराब के नशे में युवक ने उठाया कदम, फांसी लगाकर की आत्महत्या…

यही वजह है कि मिली बाई ने यह कदम उठाया। हालांकि महिला ने ऐसा क्यों किया यह पता नहीं चल सका है, महिला के 2 बच्चे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story